ऋषभ पंत छोड़ने वाले हैं दिल्ली कैपिटल्स, मेगा ऑक्शन में आजमाएंगे किस्मत! एक पोस्ट से मचा दी सनसनी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन की नीलामी करीब है। ये मेगा नीलामी है जिसमें टीमों के पास ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को खरीदने की सहूलियत होगी। टीमें कुल मिलाकर छह खिलाड़ी ही रिटेन कर सकती हैं। इस नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर सनसनी मचा दी है। पंत के पोस्ट से उनके दिल्ली कैपिटल्स छोड़ने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। पंत ने जब से आईपीएल की शुरुआत की है वह दिल्ली से ही खेले हैं। साल 2017 में वह इस टीम में आए और अब कप्तानी कर रहे हैं। पंत को दिल्ली इस साल रिटेन करेगी या नहीं इस पर कोई जानकारी साफ नहीं हैं।

पंत ने किया पोस्ट

पंत इस समय ब्रेक पर हैं। बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें आराम दिया गया है। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुने गए। इस टीम सेलेक्शन के बाद पंत ने आधी रात में ऐसा पोस्ट किया जिसे पढ़कर फैंस का दिमाग हिल गया। पंत ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “अगर मैं नीलामी में जाता हूं तो क्या मैं बिकूंगा और कितने में बिकूंगा।” पंत की इस पोस्ट के बाद फैंस ने गजब रिएक्शन दिए हैं। फैंस को लग रहा है कि पंत दिल्ली में खुश नहीं है और इस टीम का साथ छोड़ना चाहते हैं।

फॉर्म में हैं पंत

पंत इस समय अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में शतक जमाया था। पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद पंत तकरीबन एक साल तक क्रिकेट से दूर रहे। उन्होंने इसी साल आईपीएल में वापसी की लेकिन टीम को सफलता नहीं दिला पाए थे। पंत ने टी20 वर्ल्ड कप में नंबर-3 की जिम्मेदारी निभाई थी और दमदार बल्लेबाजी की थी।
E-Paper