राधिका मर्चेंट की एंटीलिया में पहली गणेश चतुर्थी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी बीते 12 जुलाई को मुंबई में हुई थी। इस समय मुंबई में गणपति समारोह चल रहा है और अनंत-राधिका की ये पहली गणेश चतुर्थी है। इस खास मौके पर नीता अंबानी को अपनी बहू राधिका के साथ परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह में देखा गया।

राधिका ने सासू मां के साथ किया पोज

इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नीता अंबनी बहू राधिका का हाथ पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज करती नजर आईं। इस दौरान उनके साथ राजनीतिक नेता उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मी ठाकरे भी दिखाई दीं। राधिका ने झुककर मीडिया वालों का झुककर अभिवादन भी किया।

साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं राधिका मर्चेंट

वीडियो में तीनों महिलाएं साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस बीच राधिका नीता अंबानी और रश्मी ठाकरे के बीच में खड़ी नजर आईं जहां नीता ने हाथ पकड़कर उन्हें अपने नजदीक किया। अनंत अंबानी के साथ शादी के बाद यह राधिका का पहला गणेश चतुर्थी समारोह था।

पेरिस में मनाया हनीमून

शनिवार रात एंटीलिया में अंबानी परिवार का गणेश चतुर्थी समारोह हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल हुए जिनमें सलमान खान,सैफ अली खान और करीना कपूर जैसे स्टार्स को देखा गया। सेलिब्रेशन से बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए। अनंत और राधिका की शादी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का जमावड़ा देखा गया। शादी के बाद कपल पेरिस के कोस्टा रिका में अपनी हनीमून बनाया। इस रिसॉर्ट में रुकने की कीमत प्रति रात 30,000 डॉलर यानी 25 लाख रुपये से ज्यादा है।
E-Paper