iQOO लेकर आ रहा नया स्मार्टफोन, अगस्त में 5,000 mAh बैटरी और स्नैपड्रेगन 8s जेन 3 चिपसेट के साथ होगी एंट्री!

 iQOO ने पिछले कुछ महीनों में मिड-रेंज और एंट्री-लेवल सेगमेंट में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी ने कंपनी ने आधिकारिक तौर पर iQOO Z9s सीरीज को टीज किया है। कन्फर्म हो चुका है कि इस सीरीज को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। एक्स पोस्ट में इसके डिजाइन की झलक भी देखने को मिली है।

X पर मिली जानकारी

iQOO Z9s सीरीज के बारे में आईकू इंडिया के हेड निपुन मार्या ने X पर पोस्ट किया है। एक्स पोस्ट में इन्होंने कहा कि “इंतजार खत्म हुआ! पूरी तरह से लोडेड ‘Z’ वाइब के लिए खुद को रेडी रखें। इन्होंने इस दौरान मेगा टास्कर टैगलाइन भी इस्तेमाल की है। एक्स पोस्ट में iQOO Z9s सीरीज के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह कन्फर्म हो चुका है कि इसे अगस्त में लाया जाएगा।

डिजाइन और कैमरा सेटअप

इस पोस्ट डिजाइन को लेकर भी संकेत मिलता है। शेयर की गई इमेज में शाइनी कैमरा माउंट के साथ सॉलिड बॉक्सी डिजाइन दिखाई देती है। इसमें बैक पैनल पर रिंग लाइट सेटअप के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, iQOO Z9s सीरीज को iQOO Z9 Turbo के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लाया जा रहा है। इसे कुछ दिन पहले ही चाइना में रिवील किया गया है।

दमदार है चाइनीज वेरिएंट

बता दें iQOO Z9 टर्बो का चाइनीज ट्रिम वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस है। इसे डेडीकेटेड जीपीयू और 6K वेपर कूलिंग चैंबर के साथ जोड़ा गया है। जो गेमिंग एक्सपीरियंस बढ़ाने में मदद करता है। चीन में लॉन्च किए गए वेरिएंट में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है। अगर भारतीय वेरिएंट भी इसी स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होता है तो यह एक दमदार यह कम कीमत में अच्छा ऑप्शन होगा।

E-Paper