‘ड्यून’ सीरीज से रिवील हुआ तब्बू का फर्स्ट लुक

तब्बू सिनेमा जगत की वो अदाकारा हैं, जिन्होंने विदेशों में भी अपना जलवा बिखेरा है। साउथ और हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने कई इंटरनेशनल मूवीज में अपनी काबिलियत साबित की है। ‘लाइफ ऑफ पाई’, ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ और ‘द नेमसेक’ के बाद अब वह ‘ड्यून प्रोफेसी’ (Dune Prophecy) में नजर आने वाली हैं।

आ रहा ड्यून का प्रीक्वल
साल 2021 में ड्यून किताब पर आधारित ‘ड्यून पार्ट 1’ मूवी बनाई गई जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसी साल मार्च में ‘ड्यून पार्ट 2’ आई, जिसने पहले की तरह ताबड़तोड़ कमाई की। ऑस्टिन बटलर, फ्लोरेंस पुघ, जेंडया और टिमोथी चालमेट जैसे कलाकारों ने इसमें अहम भूमिका निभाई थी। अब ‘ड्यून’ का प्रीक्वल आ रहा है, जो सीरीज के फॉर्मेट में रिलीज होगा।

ड्यून सीरीज में होगा तब्बू का अहम रोल
कुछ समय पहले ही ‘ड्यून’ के प्रीक्वल ‘ड्यून प्रोफेसी’ का एलान हुआ था। इस सीरीज में तब्बू की एंट्री ने उनके चाहने वालों का दिल खुश कर दिया था। मई के महीने में ‘ड्यून प्रोफेसी’ का पहला टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें लोग तब्बू को ढूंढ रहे थे। अब आखिरकार सीरीज का दूसरा टीजर आ गया है और इसमें तब्बू का लुक भी रिवील हो गया है।

ड्यून सीरीज से तब्बू का पहला लुक
18 जुलाई को ‘ड्यून प्रोफेसी’ का दूसरा टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें तब्बू का पहला लुक दिखाई दिया है। वह सीरीज में सिस्टर फ्रांसेस्का के किरदार में दिखाई देंगी। 1 मिनट 10 सेकंड के टीजर में अभिनेत्री सिर्फ एक सेकंड के लिए दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने इस एक सेकंड में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनका पावरफुल लुक सभी के दिलों में छा गया।

E-Paper