‘द मेहता बॉयज’ पहुंची शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल

दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी के निर्देशन वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ 20 सितंबर को ‘शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल’ के 15वें संस्करण में दिखाई जाएगी। अभिनेत्री श्रेया चौधरी ने इस उपल्ब्धि पर खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी के निर्देशन वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ 20 सितंबर को ‘शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल’ के 15वें संस्करण में दिखाई जाएगी। बोमन ईरानी, श्रेया चौधरी और अविनाश तिवारी के अभिनय वाली यह फिल्म पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जो परिवार और अपनेपन जैसे विषयों पर प्रकाश डालेगी। फिल्म की अभिनेत्री श्रेया चौधरी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म के विश्व प्रीमियर पर खुश हैं अभिनेत्री
‘द मेहता बॉयज’ की अभिनेत्री श्रेया चौधरी ने फिल्म के विश्व प्रीमियर होने पर काफी उत्साह जताया है। वह इसे लेकर खुश हैं। अभिनेत्री ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, ‘मैं दक्षिण एशियाई फिल्म महोत्सव के लिए शिकागो जाने के लिए बहुत रोमांचित हूं, खासकर इसलिए, क्योंकि हमारी फिल्म, ‘द मेहता बॉयज’ का उद्घाटन की रात को महोत्सव में विश्व प्रीमियर होगा! इस तरह के प्रतिष्ठित मंच पर हमारे काम को प्रदर्शित करना एक बड़ा सम्मान है और यह अंतर्राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त करना अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक है।’

बोमन ईरानी सहित अन्य लोगों का जताया आभार
अपने फिल्मी सफर और बोमन ईरानी के साथ काम करने को लेकर अभिनेत्री ने कहा, ‘द मेहता बॉयज’ मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। बोमन ईरानी सर जैसे दिग्गज द्वारा न केवल अभिनय करना बल्कि उनका निर्देशन करना भी मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। यह एक ऐसा अनुभव है जिसकी मैं हमेशा कद्र करूंगी। अपने करियर के शुरुआती चरण में ऑस्कर विजेता लेखक अलेक्जेंडर डिनेलारिस के साथ काम करने का अवसर मिलना भी कुछ ऐसा है, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।

बोमन सर के साथ, सेट पर हर दिन एक मास्टरक्लास होता था। इस भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा करने और मुझे इस सफर का हिस्सा बनने देने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं।’ श्रेया ने आगे कहा, ‘एक ऐसी फिल्म का होना, जिसके लिए हम सभी ने इतनी मेहनत की है, एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनना, जो दक्षिण एशिया की कहानियों का जश्न मनाता है, उन सपनों के सच होने वाले पलों में से एक है, खासकर मेरे करियर के शुरुआती दौर में। यह सोचना कि ‘द मेहता बॉयज’ को बड़े पैमाने पर दर्शक देखेंगे, मुझे बहुत आभार से भर देता है। ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करने का अवसर मिलना, जिन्होंने इस फिल्म में अपना दिल लगाया, इस पहचान को और भी खास बनाता है।’

इन सितारों ने जताई खुशी
शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में ‘द मेहता बॉयज’ के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा के बाद करण जौहर, फराह खान और अभिषेक बच्चन जैसी कई हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी खुशी साझा की है।

E-Paper